prokabadditodaymatch

फॉक्स न्यूज के विश्लेषक ने साउथ साइड पर छोटे भाई की हत्या पर शोक व्यक्त किया। 'शिकागो में रहना मौत की सजा के साथ नहीं आना चाहिए।'

"मेरा परिवार अभी बिखर गया है," जिआनो कैल्डवेल ने फॉक्स 32 शिकागो को बताया। "तथ्य यह है कि यह इस शहर में हो रहा है - जिसमें मैं बड़ा हुआ और जिसे मैं प्यार करता हूं - पूरी तरह से निराशाजनक और घृणित है।"

शेयर करना फॉक्स न्यूज के विश्लेषक ने साउथ साइड पर छोटे भाई की हत्या पर शोक व्यक्त किया। 'शिकागो में रहना मौत की सजा के साथ नहीं आना चाहिए।'

जिआनो काल्डवेल और उनके 18 वर्षीय भाई, क्रिश्चियन कैल्डवेल, जिनकी पिछले शुक्रवार को शिकागो में हत्या कर दी गई थी।

जिआनो काल्डवेल/ट्विटर

फॉक्स न्यूज के विश्लेषक जिआनो कैल्डवेल ने शिकागो में अपने छोटे भाई की हत्या पर सार्वजनिक रूप से शोक व्यक्त किया, हत्यारों को खुद को चालू करने और विलाप करने के लिए कहा कि "शिकागो में रहने के साथ मौत की सजा नहीं होनी चाहिए।"

शिकागो में पले-बढ़े कैल्डवेल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि शुक्रवार को साउथ साइड में उनके "किशोर भाई की हत्या कर दी गई"।

"कल मेरे अस्तित्व का सबसे बुरा दिन था," काल्डवेल ने कहा। “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे छोटे भाई की जान उससे छीन ली जाएगी। कृपया मेरे परिवार को अपनी प्रार्थनाओं में रखें।"

पुलिस ने कहा कि मॉर्गन पार्क में शुक्रवार तड़के एक गोलीबारी में क्रिश्चियन काल्डवेल की मौत हो गई, जिसमें दो अन्य लोग घायल हो गए।

वे दक्षिण विन्सेनेस एवेन्यू के 11400 ब्लॉक में बाहर थे जबकिसी ने आग लगा दी और रात 2 बजे काली कार में सवार होकर भाग गए, पुलिस ने कहा। हमले में एक अन्य 31 वर्षीय पुरुष और 25 वर्षीय एक महिला घायल हो गई। पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं दी।

क्रिश्चियन कैल्डवेल नौ भाई-बहनों में सबसे छोटे थे,जिआनो कैल्डवेल ने फॉक्स न्यूज को बताया . वह अभी 18 साल का हुआ था।

कैल्डवेल ने कहा कि उनका परिवार एक माँ के साथ "वास्तव में गरीब" हुआ, जो कोकीन फोड़ने की आदी थी। उनका पालन-पोषण उनकी दादी ने किया, जबकि उनकी माँ ने पुनर्वसन में भाग लिया।

जिआनो कैल्डवेल ने कहा कि वह ईसाई सहित अपने छोटे भाइयों के लिए एक पिता की तरह थे, जिनके पिता अनुपस्थित थे। "मैंने माना कि वे मेरे बच्चे थे ... मैंने उनकी देखभाल की। मैंने आर्थिक रूप से उनका समर्थन किया और अब भी करता हूं, ”कैल्डवेल ने फॉक्स न्यूज को बताया।

जिआनो कैल्डवेल के परिवार को पहले भी हिंसा का सामना करना पड़ा है - एक भाई को 2017 में गोली मार दी गई थी और दूसरे ने अपने सबसे अच्छे दोस्त को अपनी बाहों में मर लिया था - लेकिन वह अभी भी अपने भाई की हत्या से हैरान था। "हमने अपने परिवार में कभी किसी की हत्या नहीं की है, और हम बहुत, बहुत दुखद चीजों से गुजरे हैं," उन्होंने फॉक्स न्यूज को बताया।

सोमवार को, जिआनो काल्डवेलफॉक्स32 शिकागो WFLD को बताया , “मेरा परिवार अभी बिखर गया है। तथ्य यह है कि यह इस शहर में हो रहा है - जिसमें मैं बड़ा हुआ और जिसे मैं प्यार करता हूं - पूरी तरह से निराशाजनक और घृणित है। यहां मानव जीवन की कोई कीमत नहीं है। वह मूल्य वर्षों से नष्ट हो गया है। शिकागो में रहना मौत की सजा के साथ नहीं आना चाहिए, लेकिन यह बहुत से लोगों के लिए है। ”

उन्होंने कहा कि दक्षिण और पश्चिम की ओर केंद्रित हिंसा अब और व्यापक हो गई है। "यह मुझे बताता है कि कुछ को तत्काल बदलने की जरूरत है," उन्होंने फॉक्स 32 को बताया।

उन्होंने कहा कि शिकागो में हुई हिंसा के प्रति लोग 'बेहद' हैं। “अगर यह मेरा भाई नहीं होता, तो क्या मुझे उसके लिए यह सब कवरेज मिलता? क्या लोग उसका नाम भी जानेंगे? नहीं, किस बारे मेंशुक्रवार को 5 माह की बच्ची की हत्या . लोग उसका नाम तक नहीं जानते।"

जिआनो कैल्डवेल ने कहा कि उनका छोटा भाई एक जोकर था जो नौकरी करता था और कॉलेज में भाग लेने के लिए उत्सुक था।

जिआनो काल्डवेल को 2017 में फॉक्स न्यूज द्वारा काम पर रखा गया था। उन्होंने वाशिंगटन, डीसी में एक द्विदलीय फर्म की स्थापना की, और एक पॉडकास्ट चलाते हैं, "आउटलाउड विद जिआनो कैल्डवेल।"

वह "टेकन फॉर ग्रांटेड" पुस्तक के लेखक हैं, जो शिकागो में उनके कठिन बचपन को याद करता है और कैसे "रूढ़िवादी मूल्यों ने उन्हें अपने सपनों को प्राप्त करने में मदद की,"उनकी जीवनी के अनुसार.

उन्होंने कहा कि वह अपने भाई की हत्या के लिए "न्याय" चाहते हैं, लेकिन उन्हें "सड़क न्याय" में कोई दिलचस्पी नहीं है, उन्होंने फॉक्स न्यूज को बताया। उन्होंने हमलावरों को खुद को अंदर आने के लिए कहा और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनका पुनर्वास किया जा सकता है।

"इस दर्द का उद्देश्य हो सकता है" जो मेरा परिवार अनुभव कर रहा है, उन्होंने फॉक्स 32 को बताया।

"एक ईसाई के रूप में जो क्षमा में विश्वास करता है, जो मानता है कि ऐसा कुछ करने वाले लोगों के लिए दूसरा रास्ता है, मैं अपने छोटे भाई, ईसाई से केवल न्याय चाहता हूं," उन्होंने फॉक्स न्यूज को बताया।

सबसे नया
लुकास गिओलिटो ने एन्जिल्स के खिलाफ सोमवार रात दो रन की गेंद की छह पारियां खेलीं।
जब संघीय नीतियां विफल हो जाती हैं, तो राज्य और अन्य स्थानीय निर्वाचित नेता हमें एक अलग रास्ते पर मार्गदर्शन कर सकते हैं। वोट करें।
मेयर लोरी लाइटफुट ने टिप्पणी की - जिसने ट्विटर-कविता को जलाया - ग्रांट पार्क में प्राइड फेस्ट में एक सप्ताहांत उपस्थिति के दौरान। छह महापौर चुनौती देने वालों ने कहा कि वे टिप्पणी से नाराज थे।
शिकागो के युवाओं के लिए मिडटाउन सेंटर का ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम नए विकर पार्क स्थान में खुलता है।
हमें अब तीन महीने हो गए हैं, जुलाई का चौथा सप्ताहांत लगभग हम पर है और व्हाईट सॉक्स कूद की शुरुआत जिसका हर कोई इंतजार कर रहा है, अभी भी कहीं न कहीं क्षितिज पर है। या यह है?