australianopen2022

पुलिस ने नॉर्थ एवेन्यू बीच पर शूटिंग के लिए वांछित व्यक्ति का वीडियो जारी किया

पुलिस के अनुसार, शूटिंग मंगलवार रात करीब 9:45 बजे हुई, जब समुद्र तट पर लड़ाई शुरू हो गई। 19 साल के एक शख्स को कई बार गोली मारी गई थी.

शेयर करनापुलिस ने नॉर्थ एवेन्यू बीच पर शूटिंग के लिए वांछित व्यक्ति का वीडियो जारी किया

नॉर्थ एवेन्यू बीच पर एक शूटिंग में शामिल व्यक्ति की निगरानी तस्वीर

शिकागो पुलिस विभाग

शिकागो पुलिस ने इस सप्ताह की शुरुआत में नॉर्थ एवेन्यू बीच पर हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति को घायल करने वाले एक व्यक्ति का वीडियो जारी किया है।

पुलिस के अनुसार, शूटिंग मंगलवार रात करीब 9:45 बजे हुई, जब समुद्र तट पर लड़ाई शुरू हो गई। एक 19 वर्षीय व्यक्ति को कई बार गोली मारी गई और उसे गंभीर हालत में एडवोकेट इलिनोइस मेसोनिक मेडिकल सेंटर ले जाया गया।

अधिकारियों ने मौके से भागे दो लोगों का पीछा किया और उनमें से एक को पकड़ने में सफल रहे। दूसरे व्यक्ति को पुलिस से बचने से पहले फैनी पैक उछालते देखा गया।

पैक बरामद किया गया और अंदर एक विस्तारित पत्रिका के साथ एक बंदूक मिली। पुलिस ने उस व्यक्ति का सर्विलांस वीडियो और स्टिल तस्वीरें जारी की हैं।

गोलीबारी के पांच मिनट से भी कम समय के बाद, पुलिस ने लोगों को बीच से खदेड़ना शुरू कर दिया और इसे जनता के लिए बंद कर दिया। भीड़ पास के मोहल्ले में फैल गई।

दूसरी लड़ाई नॉर्थ एवेन्यू और वेल्स स्ट्रीट पर हुई जिसमें समुद्र तट पर मौजूद लोग शामिल थे। लड़ाई को तोड़ते हुए कम से कम तीन अधिकारी घायल हो गए, लेकिन कोई भी चोट गंभीर नहीं थी।

तीन गिरफ्तारियां की गईं: दो 15 वर्षीय लड़के और एक 16 वर्षीय लड़की।

पुलिस ने सूचना वाले किसी भी व्यक्ति से क्षेत्र 3 के जासूसों को (312) 744-8261 पर कॉल करने के लिए कहा।

सबसे नया
पुलिस ने बताया कि घटना दक्षिण किल्डारे स्ट्रीट के 1200 ब्लॉक में रात करीब 11 बजे हुई।
जबकि उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ एक आश्रय में रह रही है, वह सुलह का प्रस्ताव रखने के लिए फोन करता रहता है और समर्थन देना बंद करने की धमकी देता है।
पुलिस ने बताया कि हमला साउथ हार्वर्ड एवेन्यू के 9400 ब्लॉक में तड़के करीब तीन बजे हुआ।
इलिनोइस में गर्भपात कानूनी बना हुआ है। लेकिन, अन्य राज्यों में, सुप्रीम कोर्ट द्वारा रो बनाम वेड को पलटने से कानूनी गतिविधियों का उन्माद पैदा हो गया है।
पुलिस ने कहा कि पीड़ितों में से एक के एक रिश्तेदार ने दोपहर करीब दो बजे वेस्ट मर्चेंट स्ट्रीट के 600 ब्लॉक में एक ऊपर के अपार्टमेंट में पुरुषों को खोजने के बाद पुलिस को फोन किया।