hdfclife

अपराध

अपने पड़ोस और अपने शहर में अपराध के बारे में पता करें। शिकागो शहर में अपराध प्रवृत्तियों का सबसे अच्छा और सबसे सामयिक विश्लेषण।

पुलिस और कुक काउंटी के मेडिकल परीक्षक कार्यालय ने कहा कि सेसिलिया थॉमस एक कार के अंदर थी जब एक अन्य कार के पास पहुंची और दूसरी कार के अंदर किसी ने गोली चला दी, जिससे उसके सिर में चोट लग गई।
"मुझे पुलिस को चिल्लाना है। उन्होंने अद्भुत काम किया। बहुत सारे पुलिस संसाधन थे, ”एल्ड। टॉम ट्यूनी (44वें) ने कहा। "यहां मौजूद लोगों की संख्या को देखते हुए, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया ... मैं और कुछ नहीं मांग सकता था।"
सन-टाइम्स रिपोर्टिंग और कानून प्रवर्तन एजेंसियों और कुक काउंटी मेडिकल परीक्षक के कार्यालय की जानकारी से संकलित एक इंटरैक्टिव डेटाबेस, जिसे दैनिक रूप से अपडेट किया जाता है।
सन-टाइम्स और शहर के आंकड़ों के आधार पर शिकागो के सबसे हिंसक क्षेत्रों में हत्याओं और गोलीबारी की गति को ट्रैक करें।
पुलिस ने कहा कि वे सोमवार तड़के नॉर्थ स्टेट स्ट्रीट के 400 ब्लॉक में थे, जब एक काली जीप में किसी ने गोलियां चला दीं।
जॉनसन स्ट्रीट के 2300 ब्लॉक में रविवार दोपहर अधिकारियों ने बंदूक के साथ किसी की कॉल का जवाब दिया।
ये घटनाएं उस इलाके में हुईं जहां शिकागो पुलिस ने प्राइड परेड के बाद गश्त बढ़ा दी थी।
पुलिस ने कहा कि 24 वर्षीय महिला ने रविवार रात वेस्ट बेलमोंट एवेन्यू के 1000 ब्लॉक में लड़ाई के दौरान चाकू मार दिया।
पुलिस और कुक काउंटी के चिकित्सा परीक्षक के कार्यालय ने कहा कि 22 वर्षीय एमी ब्राउन साउथ कारपेंटर स्ट्रीट के 5300 ब्लॉक में लड़ाई में थी, जब उसे सीने और बाहों में छुरा घोंपा गया।
रविवार रात नॉर्थ क्लार्क स्ट्रीट के 3300 ब्लॉक में एक 21 वर्षीय महिला ने हवलदार के सिर में घूंसा मारा।
एक बंदूक की सजा पर कैद होने के दौरान, डेवोन हार्पर ने कथित तौर पर 2020 में एक असंबंधित घातक शूटिंग में भर्ती कराया। उसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था जब उसे मेनार्ड सुधार केंद्र से पैरोल किया गया था।
शिकागो पुलिस ने कहा कि दो हथियारबंद लोग दक्षिण पुलस्की रोड के 300 ब्लॉक में बस में घुसे, पीछे चले गए और सवार दो लोगों पर गोली चलाने लगे।
33 वर्षीय व्यक्ति सुबह करीब 4:30 बजे वेस्ट रूजवेल्ट रोड के 1300 ब्लॉक में अपनी कार से निकल रहा था, जब उसके सीने में दो बार गोली मारी गई।
किशोरी शाम करीब साढ़े चार बजे ईस्ट 75 स्ट्रीट के 1500 ब्लॉक में फुटपाथ पर थी, तभी कार के अंदर किसी ने गोली चला दी, जिससे उसकी बांह में चोट लग गई।
शनिवार को जारी एक शव परीक्षा में पाया गया कि काशवना लव की मृत्यु बाल शोषण से हुई चोटों से हुई और उसकी मृत्यु को एक हत्या करार दिया गया।
पुलिस ने कहा कि लड़की एक कार के अंदर थी जब दूसरी कार आई और उस दूसरी कार के अंदर किसी ने गोली चला दी, जिससे लड़की के सिर में चोट लगी।
पुलिस और चिकित्सा परीक्षक के कार्यालय ने कहा कि 23 वर्षीय अमद मार्टिन को साउथ प्रिंसटन एवेन्यू के 9600 ब्लॉक में रात करीब 11:35 बजे उनकी पीठ और बाएं कंधे पर गोली लगी थी।
45 वर्षीय एडवर्ड एल. घोलस्टन को अधिकारियों ने साउथ चम्पलेन एवेन्यू के 10700 ब्लॉक में कई गोलियों के घाव के साथ पाया।
पार्क डिस्ट्रिक्ट के मुख्य कार्यक्रम अधिकारी डैफने जॉनसन ने कहा, "हम शहर भर में अधिक से अधिक पूल खोलने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।"
समूह साउथ किंग ड्राइव के 8100 ब्लॉक के फुटपाथ पर था जब एक वाहन में किसी ने गोलियां चला दीं।
ओशर सुअर्तमा ने शुक्रवार को एक न्यायाधीश के लिए पुष्टि की कि वह इलिनोइस पहुंची थी और 7 वर्षीय एस्टेले शेफ़र के साथ फिर से मिल गई थी, जिसे स्टेला के नाम से जाना जाता है। बच्चे के चिकित्सक ने न्यायाधीश से कहा है "कोई सवाल नहीं है" स्टेला उस महिला को "अपनी मां और उसके जीवन में प्राथमिक कार्यवाहक के रूप में देखती है।"
पुलिस ने कहा कि 19 वर्षीय लैनी कैंटवे पर क्लार्क स्ट्रीट पर 24वें जिला स्टेशन पर कथित रूप से गोली चलाने के आरोप में आग्नेयास्त्र का गंभीर निर्वहन करने का आरोप लगाया गया था।
पुलिस की एक रिपोर्ट के अनुसार, उसे गुरुवार शाम गिरफ्तार किया गया था और उस पर दुष्कर्म के आरोप में बंदूक रखने और एक उच्च क्षमता वाली पत्रिका और धातु-भेदी गोलियां रखने का आरोप लगाया गया था।
शिकागो पुलिस ने कहा कि वे 79वें और लाफायेट एवेन्यू में फुटपाथ पर खड़े थे, तभी किसी ने उनके पास आकर गोलियां चलाईं।
"अधिकारी (डेविड) लास्कस ने अपने कार्यों को सही ठहराने के लिए हथौड़े के अस्तित्व को गढ़ा," पुलिस जवाबदेही के नागरिक कार्यालय ने 31 मई, 2020 को ब्रिकयार्ड मॉल के बाहर टकराव के बारे में 22-पृष्ठ की रिपोर्ट में कहा।
ग्रेशम में सामूहिक गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।
वेस्ट फोस्टर एवेन्यू के 1400 ब्लॉक में एक राइड-शेयर ड्राइवर अपनी हुंडई सेडान में बैठा था, जब दो 18 वर्षीय पुरुषों ने उसे बंदूक की नोक पर कार से बाहर निकाला।