playindialottery

एसई कुप्प

स्तंभकार

एसई राष्ट्रीय स्तर पर सिंडिकेटेड स्तंभकार, लेखक और टिप्पणीकार हैं। वह "लूज़िंग अवर रिलिजन: द लिबरल मीडियाज़ अटैक ऑन क्रिश्चियनिटी" पुस्तक की लेखिका हैं और "व्हाई यू आर रॉन्ग अबाउट द राइट" पुस्तक की सह-लेखिका हैं। वह एक सीएनएन योगदानकर्ता है।

"गॉड एंड गन्स" बम्पर स्टिकर्स, टी-शर्ट्स, यार्ड साइन्स और रैलींग क्राइज़ के नए राइट्स वेरिएशन आज एक वास्तविक खतरे की तरह महसूस कर सकते हैं जो कभी-कभी हिंसा का भी अर्थ होता है। निश्चित रूप से नास्तिक हैं जो बोलेंगे।
क्या यह उनके लोगों को चुनेगा? या क्या डेमोक्रेट ने व्यक्तिगत रूप से कुछ अतिवादी, लोकतंत्र विरोधी और खतरनाक उम्मीदवारों को निर्वाचित कार्यालय में भेजने में मदद की होगी?
यदि यह पच्चर के मुद्दों का आविष्कार करने और संस्कृति युद्ध छेड़ने के इरादे से नहीं थे, तो GOP वास्तविक समस्याओं को हल करने में मदद करने के लिए रूढ़िवादी विचारों की पेशकश कर सकता था।
जबकि हम में से बहुत से लोग बस नेविगेट करने की कोशिश कर रहे हैं और शायद इन परेशान और अपरिहार्य वास्तविकताओं को ठीक भी कर रहे हैं, दक्षिणपंथी ग्रिफ्टर्स और उपयोगकर्ताओं का एक पूरा कुटीर उद्योग हमें बता रहा है कि यह सब हमारे सिर में है।
अपनी सभी स्पष्ट समस्याओं के बावजूद, डोनाल्ड ट्रम्प ने वैसे भी उनका समर्थन किया, यहां तक ​​​​कि उनके ट्रुथ सोशल अकाउंट पर सीरियल स्क्रू-अप के देर से बचाव को पोस्ट किया। कॉवथॉर्न जीओपी प्राइमरी हार गए।
मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं तक पहुंच अभी भी छात्रों को अवसाद, चिंता और आत्मघाती विचारों से निपटने में मदद करने में मुख्य बाधा है। पूरे देश में कॉलेज गंभीर रूप से नासमझ हैं और संसाधनों की कमी है।
मैं जीवन समर्थक हूं। मुझे गर्भपात से नफरत है, और सख्त इच्छा है कि उस कठिन और भयानक विकल्प का सामना करने वाली महिलाओं को लगा कि उनके पास एक अजन्मे बच्चे के जीवन को समाप्त करने के विकल्प हैं। लेकिन मैं लोकतंत्र में भी गहरा विश्वास करता हूं।
यदि मस्क को ट्विटर पर बोलने की स्वतंत्रता, जवाबदेही और जिम्मेदारी का नया मध्यस्थ बनना है, तो नए मालिक के रूप में उनका पहला कदम खुद को मंच से प्रतिबंधित करना होना चाहिए।
9/11 के आतंकवादी हमलों के बाद, मैं लगातार लावारिस बैकपैक्स, मेलबॉक्स बम और पारगमन आतंकवाद के बारे में चिंतित था - लेकिन व्यक्तिगत रूप से हमला किए जाने के बारे में कभी नहीं। जाहिरा तौर पर वह न्यूयॉर्क शहर चला गया है।