jalshamovieshd

लोकतंत्र की रक्षा के लिए 6 जनवरी की सुनवाई जरूरी है

अब तक हुई चार सुनवाईयों को देखने वाले लाखों अमेरिकियों ने आश्चर्यजनक और भयावह गवाही से, बिग लाइ की गहरी जड़ों और राष्ट्रपति को सत्ता में बनाए रखने की भ्रष्ट साजिश के बारे में सीखा है, देश को किसी भी कीमत पर नुकसान उठाना पड़ सकता है।

शेयर करनालोकतंत्र की रक्षा के लिए 6 जनवरी की सुनवाई जरूरी है

रेप एडम किंजिंगर (आर-इल।) 21 जून को आयोजित 6 जनवरी के हमले की जांच कर रही सदन की चयन समिति द्वारा चौथी सुनवाई के दौरान गवाही सुनता है।

चिप सोमोडेविला / गेट्टी छवियां

प्रत्येक अमेरिकी, विशेष रूप से जिन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है, उन्हें 6 जनवरी के हमले की जांच के लिए द्विदलीय हाउस सेलेक्ट कमेटी की टेलीविज़न सुनवाई देखने के लिए समय निकालना चाहिए।

गुरुवार को, यूएस रेप एडम किंजिंगर, आर-इल।, पांचवीं सुनवाई का नेतृत्व करने के लिए निर्धारित है, जो न्याय विभाग पर तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के दबाव अभियान पर ध्यान केंद्रित करेगा ताकि वह अपने बड़े झूठ को आगे बढ़ा सके और 2020 के राष्ट्रपति चुनाव को उलट सके। बड़े अंतर से हारे हैं।

अब तक हुई चार सुनवाईयों को देखने वाले लाखों अमेरिकियों ने आश्चर्यजनक और भयावह गवाही से, बिग लाइ की गहरी जड़ों और राष्ट्रपति को सत्ता में बनाए रखने की भ्रष्ट साजिश के बारे में सीखा है, देश को किसी भी कीमत पर नुकसान उठाना पड़ सकता है।

हमारे कैपिटल पर हिंसक हमला एक बहुत बड़े, संभावित रूप से अधिक खतरनाक, हिमखंड का सिरा था।

संपादकीय

संपादकीय

यह एक नागरिक शिक्षा है जिस पर ध्यान देना हम सभी का कर्तव्य है। यह विशेष रूप से अब मामला है कि कथित तौर पर नए सबूत सामने आए हैं, अतिरिक्त सुनवाई उन कार्यों से परे हो सकती है जो पहले से ही नियोजित हैं, और अधिकसम्मनन्याय विभाग द्वारा जारी किए जा रहे हैं और समिति पर सांसदों के खिलाफ धमकियां बढ़ रही हैं।

प्राइम टाइम में आयोजित 9 जून को पहली सुनवाई ने 20 मिलियन दर्शकों के विशाल दर्शकों को आकर्षित किया। कथित तौर पर संख्या में गिरावट आई है, यही वजह है कि हम इस तथ्य पर ध्यान दे रहे हैं कि गवाही के रिप्ले ऑनलाइन पाए जा सकते हैं। न देखने का कोई बहाना नहीं है।

एक कंधे और एक "यह खत्म हो गया है, यह पुरानी खबर है, वे सफल नहीं हुए, गैस की कीमतों और मुद्रास्फीति के बारे में क्या?" बस इसे नहीं काटेंगे। नहीं अगर हम अपने लोकतंत्र को संरक्षित और मजबूत करना चाहते हैं।

किसी को भी चल रहे खतरे पर संदेह नहीं करना चाहिए। तब नहीं जब सेवानिवृत्त संघीय न्यायाधीश जे. माइकल लुटिग जैसे कट्टर रूढ़िवादियों ने चयन समिति को बताया कि ट्रम्प और उनके सहयोगी अमेरिकी लोकतंत्र के लिए "स्पष्ट और वर्तमान खतरा" प्रस्तुत करते हैं।

फिर किंजिंगर हैं, जिनके पास 6 जनवरी के हमले को भड़काने में स्पष्ट - शायद आपराधिक - भूमिका के लिए ट्रम्प को अस्वीकार करने के लिए पर्याप्त ईमानदारी थी। फिर भी किंजिंगर को बुनियादी शालीनता दिखाने और अपने पद की शपथ पर खरा उतरने के लिए क्या मिला? उसके और उसके परिवार के खिलाफ घृणित, घातक मौत की धमकी वाला एक पत्र।

हाल के एक सर्वेक्षण से पता चला है कि 10 में से लगभग 6 - 58% - अमेरिकियों का मानना ​​​​है कि ट्रम्प को जनवरी 6 में अपनी भूमिका के लिए आपराधिक आरोपों का सामना करना चाहिए। यह प्रतिशत सुनवाई से पहले किए गए चुनावों से थोड़ा ऊपर है।

शायद खुद अटॉर्नी जनरल मेरिक गारलैंड को छोड़कर कोई भी यह नहीं कह सकता कि क्या ट्रम्प और जिन्होंने सत्ता में बने रहने के लिए उनकी साजिश में सहायता की और उन्हें उकसाया, उन्हें कानून की अदालत में जवाबदेह ठहराया जाएगा।

सुनवाई देखें, अमेरिका, और तय करें कि आप क्या सोचते हैं।

संपादक को एक पत्र लिखना चाहते हैं या सन-टाइम्स के लिए एक ऑप-एड जमा करना चाहते हैं? हमारा देखेंदिशा निर्देशों.

सबसे नया
हमें अब तीन महीने हो गए हैं, जुलाई का चौथा सप्ताहांत लगभग हम पर है और व्हाईट सॉक्स कूद की शुरुआत जिसका हर कोई इंतजार कर रहा है, अभी भी कहीं न कहीं क्षितिज पर है। या यह है?
इलिनॉइस अवलंबी प्रतियोगिताओं में कौन जीवित रहेगा? डेमोक्रेटिक पक्ष पर, यह सीन कास्टेन बनाम मैरी न्यूमैन है; और रिपब्लिकन के लिए, यह मैरी मिलर बनाम रॉडनी डेविस है।
सीपीएस कार्यक्रमों में बच्चों को मुफ्त नाश्ता और दोपहर का भोजन प्राप्त करने के लिए पूरे शहर में स्थान हैं।
ऑस्कर विजेता नाटककार एक परिचित शैली लेता है और इसे 100 मिनट के भावनात्मक रोलरकोस्टर में बदल देता है।